श्री कन्हैया गुलाटी ने सही साबित किया है - Kanhaiya Gulati

द टाइगर की दहाड़ को श्री कन्हैया गुलाटी/Kanhaiya Gulati ने सही साबित किया "विश्व के 98% लोग इतिहास का हिस्सा मानते हैं, केवल 2% लोग ही इसे बनाते हैं" श्री कन्हैया गुलाटी के कद के अनुसार एक कथन। इन वर्षों में, श्री गुलाटी ने एक साम्राज्य बनाया और बनाया, जो वास्तव में कई लोगों के लिए सपने सच हो गया। आप इसे व्यक्तित्व को बढ़ाते हुए एक बयान के रूप में सोच रहे होंगे, लेकिन जो लोग उन्हें करीब से जानते हैं, वे दृढ़ता से इसके लिए सहमत होंगे। "स्टार्टअप" के आधुनिक चलन के अनुसार व्यवसाय शुरू करना काफी आसान है, लेकिन दूसरों के लिए "सफलता मंत्र" बन जाना इस तरीके से स्टार्ट-अप का प्रबंधन करना एक उपलब्धि है। नाम ही काफी है Kanwhizz Group के अध्यक्ष श्री chairman kanhaiya gulati एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्हें किसी औपचारिक परिचय की आवश्यकता नहीं है। उनका नाम उद्योग में एक बाघ के रूप में पहचाने जाने के लिए पर्याप्त है, जो सबसे गहरे तक घूमता है और कल्पना को वास्तविकता में बदल देता है। Kanwhizz की अवधारणा कुछ ऐसी नहीं है जिसका पहली बार प्रयोग किया गया है, बल्कि यह प्रतियोगिता में कड़ी मेहनत से जीवित रहने के लिए उनका समर्पण है जिसने Kanwhizz को एक कंपनी में बदल दिया था जो आपको ड्राइविंग सीट पर रखती है। स्वयं राजा की पृष्ठभूमि यह कहा गया है कि "सफलता बहादुर द्वारा खड़ी होती है",
यदि आप श्री गुलाटी की सफलता की यात्रा को देखते हैं, तो आप निश्चित रूप से इसका पालन करेंगे। उन्होंने अपने पिता के कार्यकाल समाप्त होने के तुरंत बाद एक निविदा उम्र में अपने पिता के व्यवसाय का प्रबंधन करने की जिम्मेदारी संभाली। उन्होंने "बरेली कॉलेज" से अपने आकाओं का पीछा किया और अपने पिता और दादा से सीखे गए प्रबंधन पाठों के अनुसार, हेरिटेज हैंडलूम व्यवसाय का प्रबंधन शुरू किया। प्रारंभ में, श्री गुलाटी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि उन्हें कहां से शुरू करना चाहिए, इसलिए शुरुआत करने के लिए उन्होंने अपने पूर्वजों से सीखे पाठों के साथ शुरुआत की और इसे लागू किया। उनकी माँ उस समय उनकी सबसे बड़ी प्रेरणा थीं, क्योंकि वे नैतिकता का पाठ पढ़ाने के साथ-साथ उनका मार्गदर्शन भी करती थीं। कान्हविज़ की सफलता आज, Kanwhizz ने नेटवर्क मार्केटिंग, रियलिटी,
हॉस्पिटैलिटी, प्रिंट मीडिया, बेवरेज, टूर्स एंड ट्रैवल, एजुकेशन और एनजीओ के रूप में जाना जाने वाले दुनिया के सबसे तेजी से बढ़ते उद्योग के माध्यम से प्रत्यक्ष बिक्री में नाम कमाया और बनाया है। आप एक बड़ी नेटवर्किंग कंपनी के बारे में नहीं सोच सकते जो कानूनी चैनल के माध्यम से काम करती है और उसी के अनुसार भुगतान करती है। देश भर में 40 से अधिक शाखाओं के साथ,
Kanwhizz उत्तर प्रदेश की पहली कंपनी में से एक थी, जिसने खुद को वैध बहु-स्तरीय नेटवर्किंग वितरण व्यवसाय के लिए सरकार के साथ पंजीकृत किया था। इस सफलता के पीछे का कारण "फेयर ट्रेड प्रैक्टिस" है, जिस पर श्री कन्हैया गुलाटी का दृढ़ विश्वास है। वह अपने दोषों को स्वीकार करने से नहीं कतराते और कमियों से सीखते हैं। सफलता के लिए उनका मंत्र उनकी कंपनी की सफलता के प्रति उनकी दृष्टि अपने ग्राहकों, वितरकों और कर्मचारियों को पहले और प्राथमिकता पर संतुष्ट करना है। उन्हें अक्सर अपने जीवन के पांच सिद्धांतों के बारे में बात करते हुए देखा जाता है;
1. अपने सपने के लिए काम करें 2. ईमानदार और अनुशासित रहें 3. समर्पण और हार्डवर्क 4. जीत के लिए खेलते हैं 5. विनम्र बने रहें इन 5 सिद्धांतों ने उसके लिए हमेशा काम किया है। आज Kanwhizz को एक ब्रांड के रूप में जाना जाता है, लेकिन अपने परिवार से पूछें कि क्या उन्हें ऐसे सफल और व्यस्त जीवन का हिस्सा होने का पछतावा है और इसका जवाब "नहीं" होगा।
परिवार गर्व से जुड़ा है और इसे ईश्वर का आशीर्वाद मानता है कि वे युवाओं के लिए एक अवसर लाकर देश की सेवा करने में सक्षम हैं। अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट पर जाएँ: - https://kanwhizz.in/chairman-kanhaiya-gulati कन्हैया गुलाटी-वास्तविक दुनिया से ऑलराउंडर का चयन करना हम में से हर एक ऐसे व्यक्ति को चित्रित करना शुरू कर देता है जो "ऑल-राउंडर" शब्द सुनते ही बॉल के साथ निष्पक्ष होने के साथ-साथ बैट के साथ भी उतना ही अच्छा खेलने में सक्षम होता है।
जैसा कि मैंने इस लेख को लिखा है, मैं आपको एक ऐसे व्यक्ति से मिलवाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं जो वास्तविक जीवन में भी एक ऑलराउंडर है। उन्होंने एक साथ कई अवसरों का पता लगाया है, एक "फैमिली मैन" और एक "आइडियल बॉस" होने के साथ-साथ पैतृक विरासत का प्रबंधन किया। श्री कन्हैया गुलाटी वास्तव में एक महान प्रेरणा हैं। • उनका प्रारंभिक जीवन और व्यावसायिक दीक्षा; उनका प्रारंभिक जीवन सभी कार्रवाई के साथ भरा हुआ था क्योंकि अचानक चुनौतियों को उनकी ओर फेंक दिया गया था। बचपन से ही उन्हें अलग तरह से सोचने की आदत थी।
वह शुरू से ही नाम और शोहरत कमाना चाहते थे। उनकी मुख्य दृष्टि परिवार के समय पर समझौता किए बिना बड़ी कमाई करने की विधि विकसित करना था। लेकिन उनका सारा सपना उस समय परवान चढ़ गया, जब उनके पिता स्वर्गीय चंद्र शेखर गुलाटी का अचानक निधन हो गया। एक विरासत समाप्त हो गई, और बहुत कुछ छोड़ा जाना बाकी था और कन्हैया जी ने संभाला।

घंटे की जरूरत को समझते हुए, उन्होंने अपनी मां से उनकी समझ और मार्गदर्शन के अनुसार, थोक हथकरघा व्यवसाय संभाला और शो का नेतृत्व किया। • पहला कदम उन्होंने अपने सपने की ओर उठाया; शेखर की शान वह पहला कदम था जो उसने अपने सपने की ओर बढ़ाया। अपने दिवंगत पिता चंद्रशेखर गुलाटी के नाम पर रखा गया, उनकी दृष्टि बरेली के प्रसिद्ध स्कूल शेखर प्राइड की ओर स्पष्ट थी। श्रीमती गुलाटी अपने शुरुआती दिनों से ही शेखर की प्राइड स्कूल के साथ निकटता से जुड़ी हुई हैं।
आज, शेखर का गौरव बरेली के सर्वश्रेष्ठ पूर्व-विद्यालयों में अपने अत्याधुनिक बुनियादी ढाँचे और सहकारी वातावरण के लिए नामित किया गया है। • Kanwhizz; एक सफलता गाथा कई अन्य लोगों का समर्थन करने के लिए क्यूरेट की गई श्री गुलाटी, एक खोजकर्ता रहे हैं।
उन्हें अवधारणाओं के साथ प्रयोग करने के लिए जाना जाता है। कान्विज़े उनके दिमाग की उपज थे जब उन्होंने उद्यम का विस्तार करने के बारे में सोचा, तो उन्होंने वैश्विक स्तर पर जाना और व्यवसाय के विभिन्न लाभदायक चैनलों का अवलोकन किया। सभी में से, उन्होंने डायरेक्ट सेलिंग और नेटवर्क आधारित मल्टी लेवल मार्केटिंग की अवधारणा को पसंद किया।
यह अवधारणा सबसे अधिक उपज देने वाली अवधारणाओं में से एक थी, जो जादू के रूप में उसके साथ-साथ अन्य लोगों के लिए भी परिपक्व हो गई। बरेली के एक छोटे से कार्यालय से शुरू होकर, आज कान्विज़े को नेटवर्क मार्केटिंग कंपनियों के नेताओं में गिना जाता है जो कानूनी व्यवसाय में लाते हैं और आपको अपना मालिक बनने में मदद करते हैं। •
एक जीवित किंवदंती; क्या आप "एक जीवित किंवदंती" शब्द पर विचार करते हैं? श्री कन्हैया गुलाटी से मिलें और आप महसूस करेंगे कि यह शब्द नहीं बढ़ा है। एक व्यक्ति जिसने एक साथ कई लोगों को उठाया, बिना किसी समर्थन के बिना कन्हैया गुलाटी जी ने वर्षों से किया है। Kanwhizz जैसे एक मंच में लाने के लिए जो आपको 300% टर्न-अप के साथ अपने प्रयासों के बराबर लाभ देता है,
 एक अद्भुत उपलब्धि है। कम-प्रोफ़ाइल को बनाए रखने के लिए, बहु-करोड़पति होने के बाद भी परिष्कृत प्रोफ़ाइल वह है जो वास्तविक सफलता का वर्णन करता है। उसे जीवित किंवदंती कहने के लिए एक साधारण रूपक है जिसे एक व्यक्ति को विनम्र उपलब्धि और व्यक्ति को अनुसरण करने के लिए दिया गया है। • कान्विज़े टुडे आज कंपनी के देश भर में 40 से अधिक फ्रेंचाइजी कार्यालय हैं।

इसके अलावा, प्रत्यक्ष नेटवर्किंग चैनल ने 10K से अधिक कारों को उन लोगों को इनाम के रूप में दिया है जो अवधारणा पर विश्वास करते थे और कड़ी मेहनत करते थे। उनके प्रयास हमें एक सम्मानित स्थिति में ले गए थे और हमें अधिक अवसरों की तलाश करने और लाभदायक उपक्रमों में बदलने में मदद की। • भविष्य के लिए उनका विजन एक ई-कॉमर्स पोर्टल लॉन्च करने के बाद, जो 200 काँचीज़ उत्पाद पर प्रदर्शित होता है,

श्री गुलाटी का उद्देश्य निर्माण व्यवसाय के क्षेत्र में अपने हथियार फैलाना है। रियल एस्टेट क्षेत्र में सफल होने के बाद, कान्विज़ी जल्द ही 2020 में निर्माण क्षेत्रों में महान उपलब्धियों को चिह्नित करते हुए दिखाई देंगे। • अवकाश का अर्थ है परिवार के साथ गुणवत्ता का समय बैंक में मल्टी-मिलियन वाला आदमी मिस्टर गुलाटी को परिभाषित नहीं करता है। इसके विपरीत,


उसके लिए अवकाश का अर्थ है अपने परिवार के साथ गुणवत्ता का समय बिताना। समय की उपलब्धता के अनुसार, वह अपने परिवार के साथ अपने पैतृक शहर में वापस रहना पसंद करते हैं और वृंदावन की यात्रा अक्सर तनाव निवारण के लिए करते हैं। उससे पूछें, वह पुष्टि करने में प्रसन्न होगा, कि ऐसा करने से वह रिचार्ज हो जाता है क्योंकि वह चुनौतियों को लेने और उन पर जीत हासिल करने के लिए प्रेरित होता है।

 श्री गुलाटी, निश्चित रूप से एक महान मानव हैं जो एक दिमागी दृष्टि और डाउन-टू-अर्थ प्रकृति के साथ एक शानदार आभा वहन करते हैं। एक आदमी जिसने अपनी बुनियादी बातों और नैतिक मूल्यों को सही रखा और कई अन्य लोगों के लिए एक रोल मॉडल बन गया, जो काम और जीवन को एक साथ संतुलित करने के लिए कठिन मानते हैं। जो संतुष्ट रहता है, वह संतुष्टि लाता है हममें से बहुत से लोग विवादित होने से दूर रहते हैं।

वे अधिक आग्रह करने की अवधारणा के साथ रहते हैं और इसे एक सफल मंत्र मानते हैं। हालाँकि, हमारे अपने ही कन्हैया गुलाटी इस स्वार्थी दुनिया में भेस के स्वामी हैं। वह गुरु और ज्ञान पर विश्वास करता है, और इसीलिए कृष्ण और साई के विशाल चित्रों को उनके कार्यालय और घर भर में देखा जा सकता है। “आपको सफलता का स्वाद चखने से पहले बचाव करने की आवश्यकता है” उन सभी के लिए एक सामान्य सबक है जो विभिन्न प्रयोजनों के लिए उसके संपर्क में रहते हैं। "संतुष्टि मंत्र"

यदि आप कन्हैया गुलाटी जी को जानते हैं, तो आप इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि वह वही है जो स्वामी पर विश्वास रखता है और सद्भाव पर विचार करता है। वह अपना सर्वश्रेष्ठ पैर आगे रखने में विश्वास रखता है और बाकी को कर्म पर छोड़ देता है। "प्रयास मानवता के हाथों में है, जबकि परिणाम भगवान के हाथ में है" एक बयान वह अपने दैनिक दिनचर्या में गिना जाता है।

यह केवल उनका आत्म-विश्वास था, जिसने उनके लिए एक ब्रांड बनाया था। आज लोग उसकी ईमानदारी और समर्पण की कसम खाते हैं, क्योंकि वह हमेशा परिणामों की परवाह किए बिना अपने शब्दों से खड़ा होता है। जो लोग उसे जानते हैं, वे समझते हैं, कि वह एक ऐसा व्यक्ति है, जिसके पास जो कुछ भी है, उसके साथ संघर्ष करता रहता है, साथ ही साथ सिरों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत जारी रखता है और अंतिम लक्ष्य तक आगे बढ़ता है।

वह एक आध्यात्मिक रूप से इच्छुक व्यक्ति हैं और हमेशा यह मानते थे कि "भगवान ने हम सभी को टेबल पर कुछ अनूठा लाने के लिए बनाया है, यह वह है जिसे प्रयोग करने और हमारी विशेष क्षमता का पता लगाने के लिए शोध करने की आवश्यकता है"। कृष्ण के प्रति उनका प्रेम कन्हैया गुलाटी जी को अक्सर कृष्ण मंत्रों का पाठ करते और प्रार्थना करते देखा जा सकता है। उनका परिवार भगवान की अनंत काल से प्रेम में था, उसी कन्हैया जी के विवाह के बाद उनकी पत्नी का नाम भी बदलकर "राधिका" कर दिया गया।

 व्यस्त कार्यक्रम में से, वह अक्सर ध्यान और योग का अभ्यास करने के लिए समय निकालता है ताकि वह तर्कहीन रहे क्योंकि वह निर्णय लेता है और भगवान से आशीर्वाद प्राप्त करता है। यह सब उनके व्यवसाय को कैसे प्रभावित करता था? इस तरह के दिव्य प्रकृति के एक साधारण आदमी होने के नाते जो कोई भी उसके संपर्क में आता है, उसके लिए मूल का आशीर्वाद है।

जैसे ही आप उससे संवाद करते हैं, वह आपको सबक और शिक्षा देता है। लोगों को सरल स्वभाव श्री गुलाटी की देखभाल के पीछे के कारण के बारे में पूछते देखा गया है। जिस पर वह विनम्रतापूर्वक उत्तर देता है कि किसी की प्रकृति हमेशा उस पेड़ की तरह होनी चाहिए जो एक कांटे के बजाय फल खाता है जिसमें कांटे होते हैं और लंबा खड़ा होता है। Kanwhizz की सफलता के पीछे कौन है? Kanwhizz Group की सफलता की कहानी एक ऐसे व्यक्ति के लिए एक यात्रा है जो हमेशा जो कुछ भी हासिल करता है, उससे जुड़ा रहता है।

शुरुआत के बाद से श्री गुलाटी ने उन्हें एक शिक्षार्थी के रूप में माना और उसी के समाधान का पता लगाने के लिए अपने दोषों को स्वीकार किया। आज, Kanwhizz श्री कन्हैया गुलाटी द्वारा उत्पन्न एक ब्रांड बन गया है, लेकिन सफलता का श्रेय हमेशा उनके परिवार के सदस्यों, भगवान और नेटवर्कर्स के दूसरे परिवार के बीच साझा किया जाता है, जिन्होंने बहु-स्तरीय विपणन की इस अवधारणा में विश्वास किया था और इस शब्द को फैलाने का आश्वासन दिया था।

अधिकतम। श्री कन्हैया गुलाटी, वास्तव में एक ऐसे नेता हैं जिन्हें बहुत से लोग मूर्तिमान करते हैं और उनसे प्रेरित होते हैं। एक पाठ जो उससे सीख सकता है वह निम्नानुसार हो सकता है; • मेहनत पर विश्वास करें • विनम्र रहो • अपने आसपास के लोगों का सम्मान करें • ईश्वर में विश्वास रखो कन्हैया गुलाटी के साथ मिलकर काम और जीवन को प्रबंधित करना सीखें जब आप किसी विशेष लक्ष्य की ओर लक्ष्य करते हैं, और उनसे मिलने के प्रयासों में लग जाते हैं; तब आप अक्सर अपने परिवार को पीछे छोड़ने की शिकायतें सुनते हैं। हालांकि, ऐसा करना वास्तव में है जहां आप परिवार की प्रतिबद्धताओं से कम हो जाते हैं और बहुत कुछ। समय का पर्याप्त होना चाहिए, जब आप सही समय पर उपस्थित होने से कम हो गए होंगे, और आपके परिवार ने उन्हें एक अजीब स्थिति में पाया है।

श्री कन्हैया गुलाटी, ने हमेशा अपने परिवार के समय को दुनिया भर में किसी और चीज के लिए पसंद किया था। उन्होंने हमेशा अपने लोगों को अपने कार्यस्थल को बनाने के लिए प्रोत्साहित किया है, जो उनके पारिवारिक जीवन को बर्बाद नहीं करता है। यहाँ कुछ सुझाव दिए गए हैं जिन्हें श्री कन्हैया गुलाटी ने वर्षों से गिना था और अपने परिवार के समय को कम किए बिना अपने साम्राज्य का प्रबंधन किया था; • यदि इसका व्यवसाय है, तो ऐसे काम की तलाश करें जहां आपके परिवार के सदस्य अवशोषित हो सकें जैसा कि हम सभी जानते हैं,

कि श्री कन्हैया गुलाटी ने थोक के अपने पारिवारिक व्यवसाय को पीछे छोड़ते हुए, कान्विज़े शुरू किया था, उन्होंने हमेशा अपनी माँ श्रीमती मधु गुलाटी को शुरुआती चरणों के दौरान माना। उसे व्यापारिक सौदों में शामिल करने के लिए इस्तेमाल किया गया था, ताकि वह नीतियों के कार्यान्वयन को पकड़ सके और दिनों के लिए एक बैकअप बना सके, वह व्यवसाय परिसर की सेवा के लिए उपलब्ध नहीं है।
ऐसा करने से, उसे एक मौका मिला कि वह व्यावसायिक उद्यम के विचारों का पता लगा सके और अविश्वसनीय कांविज़ इंडिया की नींव रख सके। • कहें कि एक महीने में कम से कम एक सप्ताह के लिए काम न करें यह उन सभी के लिए महत्वपूर्ण है जो दिन के आधार पर अपने कार्यस्थल में 8 घंटे से अधिक समय बिताते हैं। याद रखें, आप केवल परिवार के लिए कमा रहे हैं।

यदि आप उनके लिए समय नहीं बख्श रहे हैं, तो काम या सफलता आपके लिए अच्छा परिणाम नहीं लाएगी। जब हम परिवार और दोस्तों के साथ आनंद लेते हैं तो सफलता खुशी में बदल जाती है, इसलिए अपने परिवार के साथ कम से कम एक दिन बिताने के लिए समय निकालना सुनिश्चित करें ताकि उन्हें पता चले कि वे मूल्यवान हैं।
 • एक परिवार के बाहर व्यापार यात्राएं बदलें आप अपने परिवार के साथ बिताने के लिए अक्सर कम समय लेते हैं, इसलिए जब भी आपके पास व्यवसाय यात्रा की योजना हो तो अपने परिवार को साथ ले जाने के लिए यह नियम बनाएं। आपके पास निश्चित रूप से एक दिन में कुछ समय होगा जब आप उनके साथ घूम सकते हैं, बाकी के लिए आप उन्हें तनावपूर्ण गति से तनाव को अनियंत्रित कर सकते हैं क्योंकि वे अपना तनाव छोड़ने के लिए समय निकालते हैं। •

 अपने कर्मचारियों को परिवार के एक महत्वपूर्ण हिस्से के रूप में तैयार करें यह समय का विस्तार करने की कुंजी है। अपने कर्मचारियों के साथ समय बिताएं। आप एक साथ आने की व्यवस्था कर सकते हैं, या प्रतियोगिता की पेशकश कर सकते हैं जो एक साथ मनाई जा सकती है। ऐसा करने से, आपको अपने कर्मचारियों को यह जानने के लिए जगह मिलेगी कि वे कब काम नहीं कर रहे हैं। यह एक बॉन्ड बनाने में भी मदद करता है जिसमें आप सह-कर्मचारी के जूते भर सकते हैं जब वे उपलब्ध नहीं होते हैं। •

सुझाव लें यह उन प्रबंधकों और लोगों के लिए वास्तव में महत्वपूर्ण है जो अग्रणी स्थिति में हैं। आपको यकीन नहीं है कि जब आप घर पर चर्चा करते हैं तो आपको काम में समस्या का समाधान मिल सकता है। हालांकि, तनाव का स्तर कम नहीं है, जो तनाव से जुड़ा है; इसका समाधान खोजने के लिए इसे साझा करें। इसे नियमित रूप से करने से आप एक स्तर पर पहुंच जाएंगे, जिसमें आप एक बढ़त हासिल कर सकते हैं और दूसरों को आसानी से काम के मोर्चे पर समाधान खोजने में मदद कर सकते हैं। यह आपको एक सार्वजनिक आंकड़ा बनाने में भी मदद करेगा जो लोग पसंद करते हैं और अनुसरण करते हैं। श्री कन्हैया गुलाटी की सफलता की कहानी उनके द्वारा लिखी नहीं गई है। वे कहते हैं, मेरी सफलता का श्रेय मेरी पत्नी श्रीमती राधिका गुलाटी और मेरी माता श्रीमती मधु गुलाटी को जाता है, जो हमेशा मेरे व्यवसाय में सकारात्मक मूल्य जोड़ती हैं और प्रसिद्धि की स्थिति में ले जाती हैं।

 जब आप किसी विशेष लक्ष्य की ओर लक्ष्य करते हैं, और उनसे मिलने के प्रयासों में लग जाते हैं; तब आप अक्सर अपने परिवार को पीछे छोड़ने की शिकायतें सुनते हैं। हालांकि, ऐसा करना वास्तव में है जहां आप परिवार की प्रतिबद्धताओं से कम हो जाते हैं और बहुत कुछ। समय का पर्याप्त होना चाहिए, जब आप सही समय पर उपस्थित होने से कम हो गए होंगे, और आपके परिवार ने उन्हें एक अजीब स्थिति में पाया है। श्री कन्हैया गुलाटी, ने हमेशा अपने परिवार के समय को दुनिया भर में किसी और चीज के लिए पसंद किया था। उन्होंने हमेशा अपने लोगों को अपने कार्यस्थल को बनाने के लिए प्रोत्साहित किया है, जो उनके पारिवारिक जीवन को बर्बाद नहीं करता है। यहाँ कुछ सुझाव दिए गए हैं जिन्हें श्री कन्हैया गुलाटी ने वर्षों से गिना था और अपने परिवार के समय को कम किए बिना अपने साम्राज्य का प्रबंधन किया था; Keywords :- Kanhaiya Gulati, kanhaiya gulati wiki,Kanhaiya Gulati Bareilly, Up Ratna Kanhaiya Gulati, Kanwhizz Industries Limited Information,Kanwhizz Meaning In Hindi, Kanwhizz Plan 2019, Kanwhizz News, Kanhaiya Gulati Kanwhizz, Chairman Kanhaiya Gulati

Popular posts from this blog

Kanhaiya Gulati Kanwhizz समूह के अध्यक्ष के बारे में जानें सब कुछ.

Work as a Leader not as a businessman – Kanhaiya Gulati